आज मंत्री जी बारह पत्थर मैदान में बांटेंगे 500 पेंशन लाभार्थियों को परिचय पत्र एवं होगी जिला योजना बैठक डीएम ने मौके पर लिया व्यवस्थाओं का जायजा


 कासगंज: मंत्री उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग, उ0प्र0/जनपद प्रभारी मंत्री पारस नाथ यादव की अध्यक्षता में आज 09 जनवरी को प्रातः 10:30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक होगी।
         मंत्री जी दोपहर 12:30 बजे बारह पत्थर मैदान में आयोजित विशाल समारोह में 500 चयनित लाभार्थियों को समाजवादी पेंशन योजना के परिचय पत्र वितरित करेंगे। जिससे शासन द्वारा जनपद में समाजवादी पेंशन लाभार्थियों के बैंक खातों में पेंशन राशि भेजने की विधिवत शुरूआत हो जायेगी। डीएम जे0पी0त्रिवेदी ने सीडीओ लल्लन प्रसाद वर्मा के साथ बारह पत्थर मैदान में बने पण्डाल में की जा रही व्यवस्थाओं का मौके पर जाकर जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
          सीडीओ ने जिला योजना से सम्बंधित सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि समस्त सूचनाओं सहित कलेक्ट्रेट पर बैठक में उपस्थित होना सुनिश्चित करें। प्रभारी जिला समाज कल्याण अधिकारी डा0 सीपी सिंह ने बताया कि मंत्री जी द्वारा बारह पत्थर मैदान पर होने वाले कार्यक्रम में लाभार्थियों के बैठाने आदि की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।